हैलो दोस्तों, आप सभी को बहुत बहुत स्वागत है।मिस्टर रीसन.कॉम में।दोस्तों, मुझे मालूम है कि आप लोग गया के निवासी हैं और मगध यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे हैं।बहुत समय से आप लोगों का आंदोलन चल रहा था पार्ट वन पार्ट टू पार्ट थ्री का?परीक्षा का रिज़ल्ट घोषित करने के लिए, लेकिन यूनिवर्सिटी वालो ने अभी तक कोई भी ऐसा जानकारी नहीं दी है।लेकिन आज मैं आपको बहुत ही अच्छा जानकारी देने वाला हूँ जिससे आप खुश हो जाओगे।

दोस्तों, आप लोगों को मालूम है मगर यूनिवर्सिटी में पढ़ाई चल रही है छात्रों को अभी तक कोई रिज़ल्ट नहीं आया जैसे की पार्ट वन, पार्ट टू पार्ट थ्री लेकिन आज मैं आपके लिए लाया हूँ बहुत ही बड़ी खुशखबरी है जिससे आप पढ़कर हो जाएंगे।

Magadh University: Pending result for months increased possibility of coming soon

मगध यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे छात्रों का परीक्षा का रिज़ल्ट बहुत ही महीनों से पेंडिंग में चल रहा है लेकिन।मगध यूनिवर्सिटी की तरफ से कुछ घोषणा की गया है। बताया जा रहा है की 15 से 20 दिनों में रिज़ल्ट घोषित कर दिया जाएगा और बहुत लोग प्रयास किए। बहुत सारे ऐसे छात्र हैं जो आंदोलन कर रहे थे उनका भी अब टाइम अच्छा आ चुका है क्योंकि मगध यूनिवर्सिटी की तरफ से एक नया घोषणा किया गया है कि 15 अगले 15 से 20 दिनों में लाखों छात्रों का पेंडिंग रिज़ल्ट घोषित कर दिया जाएगा।

6 साल में पूरा नहीं हो पा रहा है स्नातक का डिग्री कोर्स

जैसा की मैं आपको बता रहा हूँ 17 2019।बैच के छात्रों का रिज़ल्ट अभी तक नहीं आया है लेकिन विश्वविद्यालय में लाखों छात्रों का भविष्य लटक चुका है। जैसा कि आप लोगों को मालूम है की।जो डिग्री के लिए मगध विश्वविद्यालय में एडमिशन कराते हैं वो सिर्फ 3 साल का होता है लेकिन यहाँ पे आपको 6 साल हो चुका है फिर भी अभी तक कोई रिज़ल्ट नहीं आया है। इसलिए मगध यूनिवर्सिटी की तरफ से घोषणा किया जा रहा है की रिज़ल्ट अगले 15 से 20 दिनों के अंदर आ जायेगा। इसे जानकर लाखों छात्र को थोड़ा सा उम्मीद आया है और खुशी जताई है।

दोस्तों इस वेबसाइट पे गया बिहार न्यूज़ पब्लिश होता है। अगर आप चाहते हैं कि आपने लोकल न्यूज़ को वेबसाइट के माधयम सभी लोगों के पास पहुंचाना चाहते हैं तो आप यह पे अपना न्यूज़ पब्लिश कर सकते है।

दोस्तों, अगर आप चाहते हैं कि आपका News ज्यादा से ज्यादा लोग देखे, तो आप इस वेबसाइट के माध्यम से अपना News पब्लिश कर सकते हैं।

Join Now
Rate this post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *