दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक बंदे की सैलरी पैकेज 1,00,00,000 की थी और वो ऑफिस में उसका कोई काम नहीं था , फिर उस रेलवे कर्मचारी ने अपने बॉस पे केस कर दिया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या वजह थी?

दोस्तों समझिए कि अगर आप नई दिल्ली में रहते हैं और आप। पैकेज ₹1,00,00,000 हो तो क्या आप अपने बॉस पे केस करेंगे? बिलकुल नहीं। लेकिन मैं आपको बता दूँ कि एक आयरिश रेलवे के कर्मचारी ने बॉस के ऊपर केस कर दिया है। उसका आरोप यह है कि उसे कुछ काम नहीं दिया जाता था। और ऐसा उसको डंड के तौर पे किया जा रहा था।

आखिर क्यों किया अपने बॉस पे केस?

Salary 1 Crore: ऑफिस में कोई काम नहीं, फिर भी रेलवे कर्मचारी ने क्यों बॉस पर कर दिया केस?
Salary 1 Crore: ऑफिस में कोई काम नहीं, फिर भी रेलवे कर्मचारी ने क्यों बॉस पर कर दिया केस?

दोस्तों बड़ी वजह? उन्होंने बताया कि उन्हें रेलवे विभाग में कुछ भी। काम नहीं दिया जा रहा है। और उनका दावा ये है कि उनको यह सजा के तौर पर किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने फाइनैंस अकाउंट्स के लेकर कुछ सवाल उठाए थे। जिसके बाद उन्हें सजा के तौर पर ऐसा किया जा रहा था।

आखिर कैसे काटते थे वो टाइम?

दोस्तों जब कर्मचारी से इसपर सवाल पूछे गए कि आखिर वो टाइम कैसे काटते थे तो उन्होंने बताया कि वह अखबार पढ़कर, घूमकर और सैंडविच खाकर अपने समय की कटौती करते थे।

इस में और जानकारी देते हुए इस कर्मचारी ने यह कहा की उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें आइसोलेट किया गया है। उनसे कोई बात नहीं। उन्हें घर पे रहने के लिए सलाह दिया जाता है। उन्हें कोई मीटिंग में भी नहीं बुलाता। और उन्हें बस मुफ्त का वेतन दिया जा रहा है।

Rate this post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *